पुंछ इलाके में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, चार आतंकियों को मार गिराया

पुंछ इलाके में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, चार आतंकियों को मार गिराया


Jammu Kashmir: पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ सोमवार रात करीब 11:30 बजे हुई थी।

पहली मुठभेड़ के बाद रात को निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए। इसके बाद मंगलवार तड़के सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई। इस दौरान भारतीय जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया।

आतंकियों की शिनाख्त की कोशिश जारी

भारतीय सेना के अधिकारी के मुताबिक, भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन का हिस्सा थे। ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान का पता लगाया जा रहा है।

दक्षिण कश्मीर में राज्य जांच एजेंसी की छापेमारी

उधर, अल्पसंख्यक समुदाय के एक सदस्य और बैंक गार्ड की हत्या के मामले में राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) दक्षिण कश्मीर के विभिन्न स्थानों (कैमोह कुलगाम, हेफ शोपियां और अनंतनाग) पर छापेमारी कर रही है। एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) कश्मीर दक्षिण कश्मीर के तीन जिलों में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

अधिकारियों ने कहा कि एसआईए कर्मी, पुलिस और अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ के साथ, शोपियां, कुलगाम और दक्षिण कश्मीर के मुख्य शहर अनंतनाग सहित तीन जिलों में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं। यह तलाशी संजय शर्मा (बैंक एटीएम गार्ड) की हत्या की जांच के सिलसिले में की जा रही है, जिनकी इस साल फरवरी में अचन पुलवामा में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *