स्टार भारतीय क्रिकेटर के घर हुई अनहोनी, बदमाशों ने पीट-पीटकर की करीबी की हत्या

Indian Women Cricketer Poonam Yadav Nephew Murdered Mainpuri Crime News


Indian Cricketer Relative Murdered (मनोज शाक्य): भारतीय क्रिकेट टीम की एक स्टार खिलाड़ी के घर एक दुर्घटना हो गई है। मैनपुरी की रहने वाली महिला क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे रिंकू यादव की कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। स्थानीय संवाददाता मनोज शाक्य से मिली जानकारी के अनुसार रिंकू यादव को कमरे में कुछ बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा। बदमाशों ने पहले रिंकू यादव को बंधक बनाया उसके बाद उसे सबमर्सिबल के पाइप व पानी फिटिंग के पाइप से पीटा। इस घटना को अंजाम देने के बाद उसे सड़क के किनारे फेंक दिया गया। यह मामला थाना कुरावली इलाके की बताई जा रही है।

भाई ने बताया क्यों हुई हत्या

रिंकू यादव कस्बा घिरोर के महुआहार में रहते थे। उनके साथ यह घटना 10 फरवरी रात करीब 8 बजे हुई। जहां उन्हें सड़क किनारे मरणासन्न स्थिति में देखा गया। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हुई। इस मामले में उनके चचेरे भाई ने बताया कि रिंकू के 50 हजार रुपए रुपए किसी रिश्तेदार के ऊपर बाकी थे। 10 फरवरी को उनके पास फोन आया कि अपने पैसे ले जाओ आके।

फिर जब रिंकू 1 बजे करीब वहां पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई और घिरोर इलाके में सड़क किनारे उन्हें फेंक दिया गया। रिंकू के चचेरे भाई ने आगे बताया कि इसके बाद उसे एक अस्पताल ले जाया गया और वहां से रिफर कर दिया गया। इसी दौरान रिंकू की मौत हो गई। इस मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

पूनम यादव का क्रिकेट करियर

पूनम यादव भारतीय महिला टीम की बड़ी खिलाड़ी हैं। उन्होंने भारत के लिए कई इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। उनके पास भारत के लिए 1 टेस्ट, 58 वनडे और 72 टी20 इंटरनेशनल खेलने का अनुभव है। उनके नाम टेस्ट में 3, वनडे में 80 और टी20 इंटरनेशनल में 98 विकेट दर्ज हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के अलावा वह महिला बिग बैश लीग और द हंड्रेड महिला लीग जैसे टूर्नामेंट में भी खेल चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: केएल राहुल तो बाहर, क्या है रवींद्र जडेजा का हाल? राजकोट टेस्ट से पहले जानें अपडेट

यह भी पढ़ें- U19 World Cup में हार के बाद भी भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, उदय सहारन समेत 4 को मिला खास तोहफा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *