JDU MLA बीमा भारती के पति-बेटे गिरफ्तार, थाने में जमकर काटा बवाल


JDU MLA Bima Bharti Husband Son Arrested: बिहार में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को फ्लोर टेस्ट में भले ही नीतीश कुमार पास हो गए हों, लेकिन उनके कई विधायक आरोपों से घिर गए हैं। जेडीयू विधायक बीमा भारती चर्चा में हैं। वह फ्लोर टेस्ट के बाद विधानसभा पहुंची। इससे पहले उनके अपहरण को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी गई। अब उनके पति और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे को हाथीदह और मोकामा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में राजेंद्र सेतु से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, बीमा भारती के पति और बेटे पर अवैध हथियार था। इसी वजह से उन्हें पूछताछ के लिए रोका गया। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अवैध हथियार रखने के मामले में कुल 9 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

हालांकि बीमा भारती का कहना है कि उनके सभी हथियार लाइसेंसी हैं। बीमा भारती ने इसे लेकर थाने में भी बवाल मचा दिया। उन्होंने कहा कि सरकार बन गई तो क्या किसी को भी अंदर कर देंगे। बीमा भारती के नाम से उनके पास हथियार का लाइसेंस हैं। साथ ही दूसरे हथियार का भी लाइसेंस है, जो उनकी बेटी के नाम से है।

बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने सरकार पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि हमें फ्लोर टेस्ट में जाने में देर हो गई थी, इसी वजह से बेटे समेत हमारे कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई। जबकि हमारे पास हथियार के लाइसेंस हैं।

पति और बेटे से मिलने पहुंचीं बीमा भारती ने प्रशासन पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कल से ही मैं अपने पति और बेटे को ढूंढ़ रही थी। मुझे पता चला है कि उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इसमें हमारा कोई दोष नहीं है। बीमा भारती ने आगे अपनी सफाई में कहा कि मैं पटना जा ही रही थी और जदयू के बड़े नेताओं के संपर्क में थी।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस मुख्यालय ने फ्लोर टेस्ट को लेकर हाईअलर्ट जारी किया गया था। जब पुलिस वाहन को चेक कर रही थी तो इसी दौरान उसे वहां उन्हें हथियार दिखा। इसलिए पूछताछ करने के लिए थाने लाया गया। अब अवैध हथियार के आरोप में उन्हें कोर्ट ने जेल भेज दिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *