प्यार में चोट खाए आशिक की करतूत, गर्लफ्रेंड के नाम के ‘अस्पताल’ में फैला दी बम होने की खबर


Agra Pushpanjali Hospital Bomb Rumor: अपने प्यार को पाने के लिए हर इंसान कोशिश करता है। किसी का प्यार मुकम्मल हो जाता है तो किसी को निराशा हाथ लगती है, लेकिन कुछ निराश-हताश लोगों का प्यार सनक में बदल जाता है। फिर इंसान जुर्म का रास्ता अपनाता है, जिसे किसी भी तरह सही नहीं कहा जा सकता। इन दिनों प्यार के त्यौहार को सेलिब्रेट करने के लिए वेलेंटाइन वीक चल रहा है। साथ ही प्रेमी-प्रेमिका से जुड़े कई अजीबो-गरीब मामले भी सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया। जहां प्यार में चोट खाए आशिक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की कि जिसने भी सुना हैरान रह गया। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

पुष्पांजलि हॉस्पिटल में दी बम होने की सूचना

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ का रहने वाला एक शख्स 15 साल पहले एक लड़की से प्यार करता था। उसका नाम पुष्पांजलि था। इसी नाम पर आगरा शहर में थाना हरिपर्वत क्षेत्र के देहली गेट पर पुष्पांजलि हॉस्पिटल है। प्यार में चोट खाए आशिक को 10 फरवरी को अचानक सनक चढ़ी और उसने अस्पताल में फोन कर बम होने की सूचना दे दी। उसने फोन पर कहा कि जल्दी से जल्दी अस्पताल को खाली कर दो, वर्ना पछताना पड़ेगा।

इस सूचना के मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल मरीज और उनके प्रियजनों से खचाखच भरा था। ऐसे में जैसे ही अस्पताल में बम होने की सूचना मिली, वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

ये भी पढ़ें: एक्युरियम में रखा गया जीव आखिर कैसे हो गया प्रेग्नेंट? रहस्य को सुलझाने में जुटे वैज्ञानिक

अलीगढ़ के रहने वाले आरोपी को पकड़ा

इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद बीडीएस, एटीएस और थाना पुलिस फोर्स अस्पताल पहुंच गई। अस्पताल में लगभग 20 मरीज आईसीयू में थे। जिन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की भी तैयारी कर ली गई। पुलिस फोर्स को देख अस्पताल में मौजूद तीमारदार सहम गए। इसके बाद बीडीएस और एटीएस ने डॉग स्क्वाड टीम की मदद से अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि उन्हें वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल प्रशासन ने सूचना देने वाले का नंबर लिया। जिसे ट्रेस कर पुलिस ने अलीगढ़ के रहने वाले आरोपी को पकड़ लिया।

जहां काम करता था वहां अस्पताल के पोस्टर लगे हुए थे

पूछताछ में शख्स ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि प्रेमिका से नफरत की याद में उसने ये करतूत की थी। उसे प्रेमिका का नाम देखकर हमेशा चिढ़ होती थी। जहां वह काम करता था वहां इस अस्पताल के पोस्टर लगे हुए थे। इसलिए उसे बार-बार उसका नाम देखकर चिढ़ होती थी। फिर एक दिन उसने अस्पताल में बम होने की सूचना दे दी। हरी पर्वत पुलिस का कहना है कि यह शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस टीम को मामले का खुलासा करने के लिए 10 हजार रुपये का कैश रिवॉर्ड भी दिया जा रहा है।

इनपुट: विमल मिश्रा, आगरा 

ये भी पढ़ें: Kiss से जुड़े 10 रोचक तथ्य, 146 मांसपेशियों की लगती है ताकत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *