IPL 2024: हार्दिक पांड्या से बोर्ड नाराज! साथ में ईशान किशन भी हो सकते हैं शिकार

BCCI Unhappy With Hardik Pandya Ishan Kishan Already IPL Mode not Playing Ranji


IPL 2024 Hardik Pandya-Ishan Kishan: आईपीएल 2024 की अभी डेट भी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ खिलाड़ी तैयारी करना शुरू कर चुके हैं। हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं। वहीं ईशान किशन ने भी मानसिक थकान का हवाला देकर ब्रेक लिया था। पर यह दोनों खिलाड़ी अभी से ही आईपीएल के मोड में आ चुके हैं। हार्दिक पांड्या लगातार अपने ट्रेनिंग वीडियो शेयर कर रहे थे, तो ईशान किशन भी अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के नए कप्तान के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं। हाल ही में इसके फोटो और वीडियो सामने आए थे। अब रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि बोर्ड इस रवैये से नाराज है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड कुछ खिलाड़ियों के रणजी नहीं खेलने से नाराज है। वहीं बोर्ड कुछ खिलाड़ियों के अभी से ही आईपीएल के मोड में आने से भी खुश नहीं है। इससे साफ दिख रहा है कि खिलाड़ियों ने नेशनल ड्यूटी से ज्यादा आईपीएल को तवज्जो देना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट से साफ है कि बोर्ड हार्दिक और ईशान से नाराज है और उनके इस रवैये से खुश नहीं है। ऐसे में आने वाले दिनों अगर बोर्ड इसका कोई एक्शन लेता है तो हार्दिक के साथ-साथ ईशान भी शिकार हो सकते हैं।

हार्दिक पांड्या पर लगातार बवाल 

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अति उपयोगी खिलाड़ी हैं। उनकी गैरमौजूदगी से टीम को नुकसान होता है। लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार उन पर बवाल हो रहा है। पहले वनडे वर्ल्ड कप के बीच से वह बाहर हो गए। उसके बाद हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी दी गई और रोहित शर्मा से कप्तानी छिन गई। इस पर भी खासा बवाल मचा। अब खबरें ऐसी भी हैं कि हार्दिक और रोहित के बीच तकरार है।

हार्दिक पांड्या ने पिछले 4-5 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। अब सीधे वह 1 जून से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ही नजर आ सकते हैं। उस टूर्नामेंट की कप्तानी पर भी चर्चा जारी है। बोर्ड की पसंद रोहित शर्मा को बताया जा रहा है। अफगानिस्तान सीरीज में रोहित ने वापसी भी की और 3-0 के क्लीन स्वीप के अलावा शतक भी लगाया। पर इस बात को नजरअंदाज करना मुश्किल है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद लगभग हर मौके पर हार्दिक ने ही टी20 टीम की कप्तानी की है। ऐसे में यह भी एक बड़ा सवाल है कि कौन टी20 वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी करेगा।

यह भी पढ़ें- U19 World Cup में भारत की हार का पाकिस्तानियों ने मनाया जश्न, इरफान पठान ने जमकर लताड़ा

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : ‘शर्म की बात है,’ विराट कोहली के नहीं खेलने पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने दिया बयान





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *