जली चमड़ी, पिघले कपड़े, बच्ची की हालत देख दादा चीखे…मां ने केक की तरह बेक कर डाली नवजात बेटी

Newborn Daughter Murder Accused Mariah Thomas


Mother Baked Newborn Daughter in OVEN: मां को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है, लेकिन एक मां ने क्रूरता की ऐसी हद पार कर दी कि जानकर आपका भी खून खौल जाएगा। उस मां को फांसी की सजा भी दे दी जाए, गोली मार दी जाए, तड़पा-तड़पा कर मौत दी जाए तो वह भी कम होगा।

क्योंकि उसने अपनी ही नवजात बेटी को ओवन में डालकर पका दिया। बच्ची की तड़प-तड़प कर मौत हो गई, लेकिन उसे तब पता चला, जब जलने की गंध आई। इतना घोर पाप करने के बाद अपना बचाव करते हुए कहती है कि नींद में थी, भूल गई। गलती हो गई, पालना समझकर बच्ची को ओवन में डाल दिया।

 

अमेरिका के मिसौरी शहर की घटना

अमेरिका के मिसौरी शहर में यह दिल दहलाने वाली वारदात अंजाम दी गई। हत्यारोपी मां का नाम मारिया थॉमस है, जो 26 साल की है और इस समय पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने भी इस घटना को भयानक बताया है। मृत बच्ची का नाम जरिया मॅई था, जो जली हालत में मृत मिली। उसके कपड़े तक पिघल गए थे।

मारिया को जब तक होश आता, तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। मारिया ने तुरंत परिजनों को फोन करके बुलाया। जरिया के दादा सबसे पहले पहुंचे और बच्ची की हालत देखकर उनकी चीख निकल कई। उन्होंने मारिया से पूछा कि यह कैसे हुआ तो वह बोली की गलती से जरिया को ओवन में डाल दिया।

 

मारिया को फांसी की सजा देने की मांग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मारिया ने बच्ची के दादा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज करके हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। केस जैक्सन काउंटी कोर्ट में विचाराधीन है। सरकारी वकील ने मारिया को फांसी की सजा देने की मांग की है।

वहीं पुलिस का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं। मारिया ने जानबूझ कर बच्ची को ओवन में डाला या नींद में लापरवाही से उससे गलती हुई। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है।

मारिया के दोस्तों का कहना है कि वह बहुत अच्छी मां है और जरिया से वह बहुत प्यार करती थी। मारिया थॉमस को फिलहाल पुलिस ने जैक्सन काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *