Bihar Floor Test: आज NDA देगी ‘अग्निपरीक्षा’, शुरू हुआ असली ‘खेला’; तेजस्वी यादव के घर रातभर चला हंगामा

Nitish Kumar and Tejashwi Yadav


Bihar Floor Test Latest Update (नीरज त्रिपाठी, पटना): बिहार में आज नीतीश कुमार और NDA की ‘अग्निपरीक्षा’ होगी। आज बिहार में फ्लोर टेस्ट है और इसे लेकर बिहार की राजनीति काफी सरगर्म है। INDIA गठबंधन और NDA दोनों को विधायकों के टूटने का डर सता रहा है। दोनों ने अपने-अपने विधायकों को ‘नजरबंद’ कर रखा है।

इस बीच नीतीश कुमार जनता दल यूनाइटेड (JDU) के 4 विधायक गायब हो गए। वहीं पूर्व सांसद आनंद मोहन के छोटे बेटे अंशुमन आनंद ने बड़े भाई और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत पुलिस को दी। शिकायत में शक जताया गया कि वे तेजस्वी यादव के घर पर नजरबंद हैं। राजद-कांग्रेस-लेफ्ट के सभी विधायकों ने वहां डेरा जमाया हुआ है।

 

अंशुमन आनंद की शिकायत पर एक्शन लेते हुए रविवार देर रात 1:30 बजे पटना जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ-साथ पटना SP-DSP स्तर के अधिकारी पुलिस बल लेकर तेजस्वी यादव के घर पहुंचे। करीब 20 मिनट तक तेजस्वी यादव के दरवाजे पर अधिकारी दस्तक देते रहे, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। फिर अचानक दरवाजा खुला और पटना जिला प्रशासन के अधिकारियों को प्रदेश के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर के अंदर जाने की अनुमति मिली।

 

तेजस्वी के घर पुलिस आने की खबर फैलते ही उनके समर्थक भी जुट गए और तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। इस दौरन मौके पर मौजूद पटना जिला प्रशासन और पटना पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आए।

तेजस्वी यादव के घर के अंदर जाने के करीब 20 मिनट बाद जिला प्रशासन और पटना पुलिस की टीम MLA चेतन आनंद को लेकर बाहर आई। 45 मिनट में यह घटनाक्रम हुआ और चेतन आनंद को पुलिस ने उनके पाटलिपुत्र वाले आवास पर छोड़ दिया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *