सेक्स कॉमेडी का तड़का लगाने OTT पर स्ट्रीम हुई Thank You For Coming

Thank You For Coming OTT Release

Thank You For Coming OTT Release: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), डॉली सिंह (Dolly Singh), कुशा कपिला (Kusha Kapila) और शिबानी बेदी (Shibani Bedi) स्टारर फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) अब एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है। अब तक जिसने भी ये फिल्म नहीं देखी उसके लिए एक गोल्डन अपॉर्चुनिटी सामने आई है। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी। दरअसल, अब इस सेक्स कॉमेडी पर बेस्ड फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Twitter Review: Animal के आगे टिक पाएगी Vicky Kaushal की फिल्म? यूजर्स बोले ‘रोंगटे खड़े कर दिए’

किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम हुई फिल्म?

तो चलिए अब जानते हैं कि बोल्ड सीन्स और एडल्ट कंटेंट से भारी ये फिल्म किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की गई है। शोभा कपूर (Shobha Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), एकता कपूर (Ekta Kapoor) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) की प्रोड्यूस की गई ये फिल्म आज शुक्रवार यानी 1 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम हो गई है। रिलीज के कुछ ही महीने बाद अब इसे ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) पर देखा जा सकता है।

नेटफ्लिक्स ने की अनाउंसमेंट

खुद नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अब इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की गई है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘गेटकीपिंग खत्म हो गई है, अब समय आ गया है कि इन गर्ल बॉस को हमारी स्क्रीन पर कब्ज़ा करने दिया जाए। #ThankYouForComing अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है!’ अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस का कहना है कि ये फिल्म अच्छी हो या बुरी, हमे इस फिल्म को ज़रूर देखने वो भी सिर्फ SidNaaz के लिए।

Whtasapp Channel Logo Template

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Review: विक्की कौशल को नहीं मिला मेहनत का फल, इन प्वाइंट्स पर कमजोर पड़ी फिल्म

वीकेंड पर कर सकते हैं चिल

वहीं, कुछ लोग तो इस फिल्म को दुबारा देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। सबके बीच इस वक्त शहनाज का क्रेज बना हुआ है। ऐसे में ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद की जा सकती है। ऐसे में आपने भी अगर ये फिल्म नहीं देखी तो जाकर नेटफ्लिक्स पर इसे देख लें। वहीं, अगर आप इसे पहले ही देख चुके हैं तो एक बार फिर आप इसे देख सकते हैं। इस वीकेंड पर नेटफ्लिक्स और चिल करने के लिए आपके पास अब एक बेहतरीन ऑप्शन है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *