Sushant Singh Rajput की ‘दिल बेचारा’ एक्ट्रेस का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री को लगा गहरा सदमा

South Actress R Subbalakshmi Passed Away

South Actress R Subbalakshmi Passed Away: अब साउथ इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। एक मशहूर अदाकारा का निधन हो गया है। मलयालम एक्ट्रेस आर सुब्बालक्ष्मी ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की खबर से फैंस गहरे सदमे में हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया है। दिग्गज अभिनेत्री आर सुब्बालक्ष्मी (R Subbalakshmi) ने गुरुवार यानी 30 नवंबर को अपनी आखिरी सांस ली थी। रात में ही उनका निधन हो गया था। अब उनके दुनिया से जाने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी से छुपकर मशहूर सिंगर ने कर डाली दूसरी शादी, कोर्ट पहुंचा मामला तो माना पहली पत्नी से शादी का सच

इन भाषाओं में किया काम

बता दें, आर सुब्बालक्ष्मी की मौत 87 साल की उम्र में हुई है। फिलहाल पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इस खबर को सुनकर दुख मना रही है। दरअसल, आर सुब्बालक्ष्मी साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम थीं। साथ ही वो कर्नाटक म्यूजिशियन और पेंटर भी थीं। उन्होंने न सिर्फ मलयालम बल्कि तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और संस्कृत फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई है। उन्होंने इंग्लिश फिल्म ‘इन द नेम ऑफ गॉड’ (In the Name of God) में भी काम किया था।

South Actress R Subbalakshmi Passed Away

Image Credit: Google

सुशांत की फिल्म में निभाया खास किरदार

तमिल में आखिरी बार उन्हें थलपति विजय की ‘बीस्ट’ में देखा गया था। आर सुब्बालक्ष्मी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) में भी काम किया था। वो फिल्म में सुशांत की दादी के किरदार में नज़र आई थीं। ऐसे में उनके जाने से अब फैंस को बड़ा झटका लगा है। बता दें, उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने केरल के तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा था।

Whtasapp Channel Logo Template

यह भी पढ़ें: Rashmika और Vijay की खुल गई पोल, एक हिंट से मिल गया दोनों के प्यार का सबूत!

फैंस को लगा सदमा

अभी उनके अंतिम संस्कार को लेकर भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दुख जता रहे हैं। एक्ट्रेस का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाने न सिर्फ उनके परिवार और फैंस के लिए बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ा नुक्सान है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *