Kangana Ranaut ने Neena के फेमिनिज्म वाले बयान पर किया रिएक्ट

Kangana Ranaut On Neena Gupta feminism statement

Kangana Ranaut On Neena Gupta feminism statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर कई मुद्दों पर अपने विचार साझा करती हैं।

हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने फेमिनिज्म को लेकर अपने विचार जाहिर किए, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया और कई लोगों ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया। वहीं, अब इस पर कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

यह भी पढ़ें- दुल्हन बनीं K3G की छोटी POO, जानें कौन हैं Malvika Raj के दुल्हे राजा?

Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने नीना गुप्ता के फेमिनिज्म वाले बयान पर रिएक्ट किया है। कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि नीना जी ने जो कहा उस पर लोग इतनी तीखी प्रतिक्रिया क्यों दे रहे है। पुरुष और महिला कभी एक समान नहीं हो सकते और वो एक चीज में एक दूसरे से अलग हैं, क्या वे समान हैं?

Kangana Ranaut

instagram

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

Whtasapp Channel Logo Template

हम सब में से कोई भी समान नहीं- कंगना

इसके आगे अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा कि चलिए महिला और पुरुष को भूल जाइए, हम सब में से कोई भी समान नहीं है। हममें से हर व्यक्ति विकास के एक अलग लेवल पर है, इसलिए हमारे पास भगवान, गुरु, वरिष्ठ, माता-पिता या यहां तक कि बॉस भी हैं। कुछ के पास ज्यादा अनुभव है या कुछ सही में ज्यादा विकसित हैं, लेकिन हम किसी भी स्तर पर समान नहीं हैं।

क्या हमें एक आदमी की जरूरत है?- कंगना

कंगना ने लिखा कि क्या हमें एक आदमी की जरूरत है? बिल्कुल है। ठीक वैसे जैसे एक पुरुष को एक महिला की जरूरत होती है। मेरी मां का जीवन काफी कठिनाईयों से भरा होता, अगर उन्हें अपनी जिंदगी अकेले ही गुजारनी पड़ती। ऐसे ही मेरे पिता भी मेरी मां के बिना अपना जीवन नहीं बिता पाते। मुझे ये समझ नहीं आता कि इसमें किस तरह की शर्म है!! क्या पुरुषों के पास ये बेहतर है?

लड़कियों के लिए यह आसान नहीं- कंगना

जाहिर सी बात है कि उन्हें महीने के सातों दिन खून नहीं बहता है और उनमें दिव्य स्त्री ऊर्जा नहीं बहती है जिसके लिए हर कोई प्यासा है। महिलाओं के मुकाबले लड़के सुरक्षित हैं और लड़कियों के लिए यह आसान नहीं है, खासकर यंग लड़कियों के लिए। वहीं, अब कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

नीना गुप्ता ने फेमिनिज्म को लेकर साझा की थी अपनी राय

बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने फेमिनिज्म को लेकर अपनी राय साझा की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि पुरुष और महिला कभी एक समान नहीं हो सकते हैं और उन्होंने इस मु्द्दे को फालतू बताया था। वहीं, एक्ट्रेस के इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया और लोगों ने इस पर अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू किया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *