कौन हैं भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली TV एक्ट्रेस?

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वो टीवी शो पवित्र रिश्ता से घर-घर मशहूर हो चुकी है।

इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ में अपने अभिनय के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंकिता टीवी की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा आइए बताते हैं कि एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में रहने के लिए प्रति सप्ताह कितनी फीस चार्ज कर रही हैं और उनके पति कौन हैं?

यह भी पढ़ें- दुल्हन बनीं K3G की छोटी POO, जानें कौन हैं Malvika Raj के दुल्हे राजा?

बिग बॉस 17 के लिए प्रति सप्ताह इतनी फीस ले रही अंकिता लोखंडे

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के लिए प्रति सप्ताह 12 लाख रुपये ले रही हैं। ये टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से है। हालांकि ये मीडिया रिपोर्ट के आधार पर है, इसको लेकर अंकिता या उनकी टीम और बिग बॉस के निर्माताओं ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

कौन हैं विक्की जैन?

बता दें कि अंकिता लोखंडे जहां इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं, वहीं, विक्की जैन भी एक सफल बिजनेसमैन हैं, जिनके पास एमबीए की डिग्री है और वह एक कुशल उद्यमी हैं। विक्की महावीर इंस्पायर ग्रुप के प्रबंध निदेशक हैं, जो कोयला व्यापार, वॉशरी संचालन, लॉजिस्टिक्स, बिजली उत्पादन, हीरे और रियल एस्टेट सहित विभिन्न क्षेत्रों में शामिल एक बहुमुखी उद्यम है।

‘बिग बॉस 17’ में अंकिता और विक्की का जलवा

इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन जांजगीर में कोल वॉशरी के मालिक हैं। उनके व्यवसाय की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 100 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनका पारिवारिक व्यवसाय रियल एस्टेट में भी फैला हुआ है और उनका एक फर्म नाम महावीर बिल्डर्स एंड प्रमोटर्स है। वह बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) टीम, मुंबई टाइगर्स के मालिक भी थे। वहीं, इन दिनों अब अंकिता और उनके पति सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ में अपना जलवा दिखा रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *